मेरे ब्लॉग के Lay Out का Configure HTML/javascript page सेव नहीं हो रहा है।



साथियों ,
आज मेरे ब्लॉग पर एक ऐसी समस्या आ गयी है जिससे मैं ले-आउट में add a gadget का “Configure HTML/javascript page” पेज सेव नहीं कर पा रहा हूँ। जैसा कि आप फोटो में देख रहे हैं, जैसे ही सेव- ऑप्शन को क्लिक करता हूँ, window internet explorer का एक पॉप-अप बॉक्स खुल जाता है जिसमें लिखा होता है-
are you want navigate away from this page?
You have unsaved changes.
press ok to continue or cancel to stay on the current page.
बार-बार बस ऐसा ही हो रहा है।
आप ब्लागर साथियों के पास यदि इसका कोई निदान है तो कृप्या विस्तार से बतायें ताकि मैं इस समस्या से निजात पा सकूँ।धन्यवाद।आपके शीघ्र पत्रोतर के अभिलाषी-
आपका- सुशील कुमार
email - sk.dumka@gmail.com
mobile- 09431310216,
09608457010 और 09955382391

5 टिप्‍पणियां:

  1. मैं आपकी दुविधा समझ गया |
    मेरे ख्याल से आपने widget का कोड लिखने के बाद "save" पर क्लिक नहीं किया है |
    तो आप फिर से कोशिश कीजिये कोड लिखेये save पर क्लिक कीजिये और बाद में वो विण्डो शायद अपनेआप close हो जाते है |
    उम्मीद है ये काम करेगा |
    संजय दुदानी
    http://sanjaydudani.blogspot.com
    मेरा ब्लॉग जरूर देखिये और comment दीजिये |

    जवाब देंहटाएं
  2. सुशील जी शीलपूर्वक बेडर होकर
    आप ओ के पर क्लिक कर दें
    फिर भी समस्‍या का सम रह जाए बाकी
    तो फिर करना सर्विस पैक 3 में ताका झांकी।

    जवाब देंहटाएं
  3. aapne aapne system aur internet ke bare me kuch nahi bataya aur bina kuch jane sirf anuman lagaya ja sakta hai aur ek anuman ye hai ki shayad aapka system aapke internet ke mukable slow hai agar aisa hai to system upgrade karna ek aasan aur aacha upay hai

    जवाब देंहटाएं
  4. aap IE ki jagar firefox browser use kare yadi fir bhi samasya aati hai to batie

    जवाब देंहटाएं
  5. स्वाइन फ्लू हो गया है आपके पीसी को मुंह पर मास्क लगा कर बैठें....वैसे भी स्वाइन फ्लू विदेशों से आता है...और आपका पीसी भी विदेशी देन है...बच के रहिए किसी डॉक्टर और आईटी एक्सपर्ट से तुरंत सलाह लें

    जवाब देंहटाएं

आपके आने के लिए धन्यवाद
लिखें सदा बेबाकी से है फरियाद

 
Copyright (c) 2009-2012. नुक्कड़ All Rights Reserved | Managed by: Shah Nawaz