बने तो मौत बने .......................इसके सिवा कुछ भी नहीं। नजर -ए-गजल

Posted on
  • by
  • Unknown
  • in
  • Labels:
  • जब लगा खत्म हुई अब तलाश मंजिल की,
    धोखा था नजरों का वो इसके सिवा कुछ भी नहीं।
    समझा था कैद है तकदीर मेरी मुट्ठी में,
    रेत के दाने थे वे इसके सिवा कुछ भी नहीं।
    मैं समझता रहा एहसास जिसे महका सा,
    एक झोका था हवा का वो इसके सिवा कुछ भी नहीं।
    मैं समझता रहा हूँ जिसे जान, जिगर , दिल अपना,
    मुझे दीवाना वो कहते हैं और इसके सिवा कुछभी नहीं।
    आजकल प्यार मैं अपने से बहुत करता हूँ,
    हो ये ख्वाब इसके सिवा कुछ भी नहीं।
    लगा था रोशनी है दर ये मेरा रोशन है,
    थी आग दिल में लगी इसके सिवा कुछ भी नहीं।
    तेरे सिवाय जो कोई बने महबूब मेरी,
    बने तो मौत बने इसके सिवा कुछ भी नहीं।

    1 टिप्पणी:

    1. साधना न व्यर्थ कभी जाती।

      चल कर ही मंजिल मिल पाती।।


      चरैवेति ही मूल मंत्र है,

      चलना ही जीवन है।

      करते रहो प्रयास हमेशा,

      जब तक तन और मन है।।

      जवाब देंहटाएं

    आपके आने के लिए धन्यवाद
    लिखें सदा बेबाकी से है फरियाद

     
    Copyright (c) 2009-2012. नुक्कड़ All Rights Reserved | Managed by: Shah Nawaz