ऑस्कर में भारत का जादू चल गया है। - सुशील कुमार।


आज ऑस्कर के 81 वें एकैडेमी अवार्ड से भारत के पहले संगीतकार ए. आर. रहमान जिनका पूरा नाम अल्लारख्खा रहमान है, को नवाजा गया। वह बन गया है आज खास, जी हाँ.. क्योंकि आखिरकार आज रचा है उसने इतिहास! गुलजार को भी गीत के लिये। भारत के नगर-नगर, डगर-डगर में बस एक ही धुन बज रही है अभी... जय हो.. जय हो...। आईये हम भी इस प्रतिभाशाली संगीतकार का खै़रमक़दम करें ,उनका इस्तेक़बाल करें। वह भारत के गौरव हैं, भारतीय धुन का नगाडा़ पहली बार भारत से बाहर इतनी धूम से बज रहा है।‘स्लमडॉग’ को कुल आठ अवार्ड!बधाई!बधाई!!बधाई!!! राष्ट्रपति जी ने भी बधाई दी है! अपनी खुशी ,अपने अपने भाव यहाँ कमेन्ट बॉक्स में जाकर ज़ाहिर करें, और बधाई दें।

6 टिप्‍पणियां:

  1. दोबारा नहीं लेने हैं क्‍या

    इस बार ही सारे बटोर लिए।

    जवाब देंहटाएं
  2. अविनाश जी एक बार मिल रहा है तो सारे बटोर लो.फिर मिले न मिले, दुबारा का रिस्क कौन ले?
    मज़ाक को मज़ाक की तरह से लें. :)

    जवाब देंहटाएं
  3. हमें नहीं है पसंद नामजाक

    इसलिए सिर्फ करें मजाक।


    मजाक मजाक में इतने बटोर लिए

    सचमुच में लिए हैं न कि चोर लिए।

    जवाब देंहटाएं
  4. असलियत तो यह है कि मैंने न तो यह फिल्म देखी है और न ही पुरस्कृत गीत पर अभी तक ध्यान दिया है; लेकिन ए आर रहमान और गुलज़ार लम्बे अरसे से संगीत और गीत के माध्यम से भारतीय ही नहीं, विश्व समुदाय को आनंदित करते रहे हैं। उनका सम्मान हर भारतीय का सम्मान है। 'स्लमडॉग मिलेनियर' की पूरी टीम भारतवर्ष को सम्मानित कराने का हेतु बनी है इसलिए पूरी की पूरी टीम बधाई की पात्र है, सिर्फ एक या दो लोग नहीं।

    जवाब देंहटाएं
  5. हालांकि खुशी के मारे उछलने की तो कोई बात नहीं है, लेकिन फ़िर भी सिर्फ़ रहमान और गुलज़ार के लिये हमारी बधाई ले लीजिये… :) रहमान के लिये डबल बधाई क्योंकि वे तमिल में बोले…

    जवाब देंहटाएं
  6. a.r rehaman par khuda meharbaan......
    puri duniya me he hindustaniyun k kadardaan....
    badi khushi huei hume ye jaan.......

    जवाब देंहटाएं

आपके आने के लिए धन्यवाद
लिखें सदा बेबाकी से है फरियाद

 
Copyright (c) 2009-2012. नुक्कड़ All Rights Reserved | Managed by: Shah Nawaz