7 दिसम्‍बर 2009 को पूना का कार्यक्रम है (अविनाश वाचस्‍पति)

Posted on
  • by
  • अविनाश वाचस्पति
  • in
  • Labels:
  • मुंबई में हूं तो सोचा
    और बना है संयोग
    पूना भी हो आये
    तो पूना कल
    पहुंच रहा हूं मैं
    सुबह 8 बजे
    वापसी 11 बजे तय है
    इस बीच जो मिलना चाहें
    कार्यक्रम बनाएं और
    फोन पर मेरे
    09404148870 पर
    मुझे बतलायें

    चाहता हूं मैं मिलना
    जन जन से जुलना
    यही तो होता है
    मिलना और जुलना।

    बाकी मिलने पर
    नेट नहीं खोल पाऊंगा
    अपना पता व फोन
    यदि केन्द्रित रहे
    पूना में एक जगह
    तो उचित रहेगा।

    मोबाइल पर संदेश
    भेज दें मुझे
    सुबह जगना है जल्‍दी
    इसलिए अब सोने
    जा रहा हूं मैं।

    मुंबई ब्‍लॉगर मिलन
    बहुत रहा है सफल
    जल्‍दी ही चित्र और
    पोस्‍टें पढि़एगा।

    2 टिप्‍पणियां:

    आपके आने के लिए धन्यवाद
    लिखें सदा बेबाकी से है फरियाद

     
    Copyright (c) 2009-2012. नुक्कड़ All Rights Reserved | Managed by: Shah Nawaz