पत्रकारों पर हुए हमले के खिलाफ काला दिवस मनाया गया

Posted on
  • by
  • पुष्कर पुष्प
  • in
  • पत्रकारों पर हुए हमले के खिलाफ काला दिवस मनाया गया: "नईं दिल्ली। पत्रकार संगठन प्रेस फ्रीडम ने मुंबई में मिड डे के पत्रकार जे डे के हत्यारों को गिरफ्तार करने और देश भर में पत्रकारों पर बढ़ रहे हमलों के प्रति अपना रोष प्रकट करते हुए आज जंतर मंतर पर एक दिवसीय उपवास रखकर धरना दिया और देश भर में संगठन से जुड़े लोगों ने काला दिवस मनाया।

    जंतर मंतर पर संगठन के संयोजक अजय कुमार पाण्डेय और अमलेन्‍दु उपाध्‍याय सहित सैकड़ों पत्रकार सामूहिक उपवास पर बैठे। श्री अजय कुमार पाण्डेय ने बताया‌ कि प्रेस फ्रीडम ने देश भर में पत्रकारों पर हो रहे हमलों के खिलाफ १८ जून को पूरे देश में काला दिवस मनाया जिसके तहत देश भर में पत्रकार साथियों ने काला फीता बांधा और जिला मुख्यालयों पर डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट को ज्ञापन भी दिया।

    उन्होंने कहा कि वरिष्ठ पत्रकार श्री डे की हत्या प्रेस का गला घोंटने वाली कार्रवाई है और इस घटना पर सरकार की चुप्पी खतरनाक है। उन्होंने कहा, मंच ने पत्रकार डे के शोक संतप्त परिवार के लिए मुआवजे के रूप में एक करोड़ रुपये की मांग की है।

    - Sent using Google Toolbar"

    1 टिप्पणी:

    1. इस शर्मनाक हादसे पर बे -हया सरकार को कमसे कम पीड़ित परिवार की आर्थिक सहायता करनी ही चाहिए .हम ब्लॉग जगत की और से इसका समर्थन करतें हैं .

      उत्तर देंहटाएं

    आपके आने के लिए धन्यवाद
    लिखें सदा बेबाकी से है फरियाद

     
    Copyright (c) 2009-2012. नुक्कड़ All Rights Reserved | Managed by: Shah Nawaz