ज्योतिर्मय डे की नृशंस हत्या को लेकर मिडिया जगत में जबरदस्त रोष

Posted on
  • by
  • Anil Attri
  • in


  • नई दिल्ली : मुंबई में कार्यरत पत्रकार ज्योतिर्मय डे की नृशंस हत्या को लेकर मिडिया जगत में जबरदस्त रोष है ..डे की हत्या की निंदा व हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी के लिए बाहरी दिल्ली के अलीपुर में पत्रकारों समाज के प्रबुद्ध लोगों ने एक शोक सभा का आयोजन किया ..
    दिवंगत पत्रकार को श्रधांजलि प्रदान करने के बाद विभिन्न वक्ताओं ने डे की हत्या कड़े शब्दों में निंदा की ..वक्ताओं ने वारदात को लोकतंत्र के चौथे खम्भे पर हमले की संज्ञा देते हुए हत्यारों और षड्यंत्रकारियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की ..वक्ताओं ने कहा की सच्चाई से प्रदा उठाने वालों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने में सरकार लगातार असफल साबित हो रही है ..
    श्रधांजलि सभा में प्रिंट व इलेकटरोनिक मीडिया के पत्रकारों के अलावा समाज के प्रबुद्ध लोग सैकड़ों की संख्या में मौजूद थे ..
    इस सभा का आयोजन अलीपुर के समाचार पत्र द्वारा किया गया और इसी पत्र के ऑफिस के आगे सभी पत्रकार जमा हुए ..इसमें दिल्ली के हर जिले से पत्रकार मौजूद थे ....इस दौरान मौजूद लोगों ने दो मिनट का मौन भी रखा ............

    1 टिप्पणी:

    1. पत्रकार श्री ज्योतिर्मय डे की हत्या निश्चित रूप से निन्दनीय है. कलम के सिपाहियों के लिए यह एक गंभीर चुनौती भी है. अगर लेखक और पत्रकार भयभीत होकर खामोश बैठ गए तो समाज और देश पर तमाम किस्म के दहशतगर्द और हत्यारे हावी हो जाएंगे.ज्योतिर्मय के कातिलों को बेनकाब करना बहुत ज़रूरी है, ताकि उनके नापाक नेटवर्क और नापाक इरादों का पता लग सके .

      उत्तर देंहटाएं

    आपके आने के लिए धन्यवाद
    लिखें सदा बेबाकी से है फरियाद

     
    Copyright (c) 2009-2012. नुक्कड़ All Rights Reserved | Managed by: Shah Nawaz