एक अपील

Posted on
  • by
  • vandana gupta
  • in
  • posted by वन्दना at All India Bloggers' Associationऑल इंडिया ब्लॉगर्स एसोसियेशन
    *दोस्तों, मैं सलीम खान जी की हार्दिक आभारी हूँ कि उन्होंने मुझे AIBA के अध्यक्ष पद के काबिल समझा और इतनी गरिमा प्रदान की जिसके मैं काबिल नहीं ...............आप सबकी तहे दिल से शुक्रगुजार हूँ कि आप सबने मु...
     

    3 टिप्‍पणियां:

    1. vandanaa ji ham aapko usse bhee jyada kaabil samajhte hai jitna saleem khan naam ke bloggar ne samjha hai. aabhaasee duniya mai yahee sabse asaan hai. khud ko all india lebel ka bana do aur khud ghoshnaaye kar do.
      aapko bahut bahut shubhkamnaaye.

      जवाब देंहटाएं
    2. @ H P SHARMA जी
      मै तो सिर्फ़ ये चाहती हूँ हमारी ब्लोगिंग मे किसी तरह का कोई भेदभाव ना पनपे और आपसी सौहार्द बना रहे अगर ऐसा नही होता तो मै खुद को इन सबसे दूर कर लूंगी क्योंकि मै इस तरह की राजनिति पसन्द नही करती…………आपने काबिल समझा इसके लिये आपकी आभारी हूँ ।

      जवाब देंहटाएं
    3. मुझे भी लग रहा है कि भई इस हिसाब से मैं तो International Bloggers' Association बनाने के क़ाबिल हो गया हूं... ख़ैर जी आप आनंद माणें, प्रसन्न रहें, सबका भला करें. ढेर सारी शुभकामनाएं जी.

      जवाब देंहटाएं

    आपके आने के लिए धन्यवाद
    लिखें सदा बेबाकी से है फरियाद

     
    Copyright (c) 2009-2012. नुक्कड़ All Rights Reserved | Managed by: Shah Nawaz