तीसरा हरियाणा अंतर्राष्‍ट्रीय फिल्‍म समारोह : जाते-जाते

Posted on
  • by
  • Ravinder Punj
  • in
  • Labels:






































  • **************************************************************

    फिल्म महोत्सव में आ·र मैं उन दिनों ·ी यादों में खो गया, जब मैं अपने सहपाठियों ·े साथ स्·ूल और ·ॉलेज ·ी ओर से आयोजित दस दिवसीय ·ैंप में रहते थे। वैसे ही इन ·ुछ ही दिनों में वैसा ही अनुभव हुआ और बहुत ·ुछ सीखने ·ो मिला।
    महोत्सव में सबसे सुखद पहलु यह रहा ·ि ईश्वर ने मुझे श्री अविनाश वाचस्पति जी, जिन·ो लोग ब्लाग ·ा बाबा रामदेव भी ·हते हैं, से मिलवा दिया। मैंने ·ई बार ब्लॉग बनाने ·ी सोची, परंतु ·ुछ समझ नही आया, ·ि शुरूआत ·हां से और ·ैसे ·रूं । अविनाश जी ने मुझे न सिर्फ ब्लॉग बनाना सिखाया बल्·ि यूनी·ोड से भी परिचित ·रवाया। यद्यपि मैं हिंदी, अंग्रेजी एवं पंजाबी में टाईप ·रना जानता हूं। परंतु ऑनलाईन हिंदी में लिखने ·ा ज्ञान मुझे श्री वाचस्पति जी ने दिया। मैं उन·ा आभारी हूं।

    - रविन्द्र पुंज,
    ग्राफिक्स डिजाइनर, यमुनानगर (हरियाणा)
    http://khusar-fusar.blogspot.com/

    0 comments:

    एक टिप्पणी भेजें

    आपके आने के लिए धन्यवाद
    लिखें सदा बेबाकी से है फरियाद

     
    Copyright (c) 2009-2012. नुक्कड़ All Rights Reserved | Managed by: Shah Nawaz