वेब सेंसरशिप के विरोध में लंगड़ा मार्च 22 को रोहतक में

Posted on
  • by
  • Save Your Voice
  • in
  • यूपी और एमपी के बाद सेव योर वाइस का अभियान अब हरियाणा की और बढ़ रहा है. 22 फरवरी को रोहतक (हरियाणा) में सेव योर वॉईस की और से लंगड़ा मार्च का आयोजन हो रहा है. रोहतक में ये लंगड़ा मार्च एम डी यूनिवर्सिटी से दोपहर 12 :30 बजे निकाला जाएगा...इस लंगडा मार्च की ज़िम्मेदारी रोहतक में हमारे प्रतिनिधि संजीत जी सम्हाल रहे हैं. इस लंगड़ा मार्च में भी हमेशा की तरह ब्लोगर्स और इंटरनेट यूज़र्स लूले लंगड़ों के भेष में सड़क पर उतरकर ये सन्देश देंगे की सेंसरशिप के कारण हमारी ऑनलाइन मीडिया अपाहिज हो रही है. इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने और अपने साथियों को इनवाईट करने करने के लिए इस कार्यक्रम के इवेंट पेज पर जायें. ज्यादा जानकारी के लिए संपर्क करें... 9336505530, 7499219770, 9992059319

    3 टिप्‍पणियां:

    1. इसे लंगड़ा क्यों कह रहे हैं जी

      उत्तर देंहटाएं
      उत्तर
      1. काजल भाई, सरकार सेंसरशिप लागू करके नई मीडिया अभिव्‍यक्ति को लंगड़ा करना चाह रही है। यह तो मात्र प्रतीक है कि हमें अपनी आवाज को किसी भी चंगुल और अंकुश की गिरफ्त में आने से बचाकर लंगड़ा होने से बचाना है। असीम त्रिवेदी का यह अभियान हर आवाज पर अंकुश के विरोध का सच्‍चा अभियान है। इससे जुड़ने में ही गति है और सरकार की सधेगी मति है।

        हटाएं
    2. काजल भाई, सरकार सेंसरशिप लागू करके नई मीडिया अभिव्‍यक्ति को लंगड़ा करना चाह रही है। यह तो मात्र प्रतीक है कि हमें अपनी आवाज को किसी भी चंगुल और अंकुश की गिरफ्त में आने से बचाकर लंगड़ा होने से बचाना है। असीम त्रिवेदी का यह अभियान हर आवाज पर अंकुश के विरोध का सच्‍चा अभियान है। इससे जुड़ने में ही गति है और सरकार की सधेगी मति है।

      उत्तर देंहटाएं

    आपके आने के लिए धन्यवाद
    लिखें सदा बेबाकी से है फरियाद

     
    Copyright (c) 2009-2012. नुक्कड़ All Rights Reserved | Managed by: Shah Nawaz