बाबा रामदेव को समेटने की कॉँग्रेस की सियासत समझिये

Posted on
  • by
  • पुष्कर पुष्प
  • in
  • बाबा रामदेव को समेटने की कॉँग्रेस की सियासत समझिये: "कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह तो बहुत पहले से कह ही रहे थे। लेकिन अब अंतत: कांग्रेस बाबा को बीजेपी का एजेंट साबित करने में भी कामयाब हो गई है। कांग्रेस और सरकार की निगाहें कई दिनों से रामदेव पर थीं। लेकिन आखिर वे बट्टे में आ ही गए। सरकार और कांग्रेस को पता था कि बाबा के साथ जो किया, वह करने के बाद क्या होना है। और वही हुआ। रामलीला मैदान से रामदेव को खदेड़ने और दिल्ली से बेदखल करने के तत्काल बाद लालकृष्ण आडवाणी ने सरकार के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस की। नरेंद्र मोदी ने खुलकर क्रोध जताया। नितिन गड़करी ने निंदा की। विनय कटियार ने अपनी वार्ता में गुस्सा दिखाया। राम माधव ने रोष व्यक्त किया। रमेश पोखरियाल ने खेद जताया। वसुंधरा राजे ने इसे कानून के खिलाफ बताया। और संघ परिवार ने दुखद कहा। ऊपर से, दिल्बीली में भाजपा द्वारा अपने कार्यकर्ताओं को बाबा के समर्थकों को सहयोग के फरमान जारी करने के बाद स्वामी के समर्थन में सरकार के खिलाफ देश भर में अनशन का ऐलान भी कर दिया। मतलब, कांग्रेस

    - Sent using Google Toolbar"

    9 टिप्‍पणियां:

    1. पढ़ा आलेख..लिंक का आभार.

      उत्तर देंहटाएं
    2. मतलब कांग्रेस अपने मक़सद में कामयाब हो गई।

      यहां एक सांपनाथ है तो दूजा नागनाथ ।

      क्या आपने मेरा लेख पढ़ा है ?
      घूंघट में सन्यासी और वह भी दाढ़ी वाला

      उत्तर देंहटाएं
    3. और चंद्रबाबू नायडू , वृंदा कारत, मुलायम सिंह, नितीश कुमार, मायावती, अग्निवेश, अन्ना हज्जारे, सौराब्जी, कामनी जायसवाल, सुप्रीम कोर्ट, मुजफरपुर जिला कोर्ट ने बाबा राम देव के समर्थन में जो कहा क्या वो भी आर एस एस वाले है?
      www.parshuram27.blogspot.com

      उत्तर देंहटाएं
    4. जनता भी कहाँ बाबा की असलीयत समझने की कोशिश कर रही है उनके सहयोगी बाल किशन नेपाली हैं और झूठे प्रमान पत्र ले कर अकूत सम्पति 10 सालों मे बाबा की ओत ले कर बना ली 200 कम्प्निओं के पदाधिकारी बन कर जनता का पैसा बिना सरकारी टैक्स चुकाये और सरकार को ही उखाडने मे लगे हैं। आखिर लोक तन्त्र सर्5ाकार के लिये भी उतना ही जरूरी है जितना बाबा के लिये। भगवाँ देख कर इस देश मे अक्सर ही लोग ठगे जाते हैं।

      उत्तर देंहटाएं
    5. अच्छा पोस्ट है जी !अपना महत्वपूर्ण टाइम निकाल कर मेरे ब्लॉग पर जरुर आए !
      Free Download Music + Lyrics
      Free Download Hollywwod + Bollywood Movies

      उत्तर देंहटाएं
    6. मतलब कांग्रेस अपने मक़सद में कामयाब हो गई।

      उत्तर देंहटाएं

    आपके आने के लिए धन्यवाद
    लिखें सदा बेबाकी से है फरियाद

     
    Copyright (c) 2009-2012. नुक्कड़ All Rights Reserved | Managed by: Shah Nawaz