अनु शर्मा से मिलने आ रहा हूं : मन मेरा प्रसन्‍न है # कहां जा रहा हूं मैं (अविनाश वाचस्‍पति)

Posted on
  • by
  • अविनाश वाचस्पति
  • in
  • Labels: ,
  • http://uday-prakash.blogspot.com/

    अनु शर्मा 

    कौन हैं ?

    कहां हैं 
    क्‍या करते हैं
    बतला चुका हूं मैं

    मिलता हूं वहां पर
    डॉ. मुनीश्‍वर
    जिनके नाम भूलवश रह गए हैं, वे कृपया टिप्‍पणी में सूचित करने का कष्‍ट करें ताकि उन्‍हें जोड़ा जा सके। 
    इनके नाम पर क्लिक करके आप इन सबसे मेरे से पहले मिल सकते हैं, मैं  तो इनसे 24 - 25 अगस्‍त 2010 को मिल रहा हूं।
    उड़ते-छपते खबर मिली है शिवम् मिश्रा जी के दर्शन भी हो सकते हैं।

    14 टिप्‍पणियां:

    1. ताज नगरी में सदैव आपका स्वागत है ।आपके आने प्रयास की बगिया में खुशिया आती है%

      उत्तर देंहटाएं
    2. कोशिश तो पूरी यही है कि इस बार आप को पकड़ ही लेंगे ! आगे राम जाने !

      उत्तर देंहटाएं
    3. चलिए सबसे मिलकर आइये और फिर एक रिपोर्ट लिखिए अपनी इस मुलाकात पर।

      उत्तर देंहटाएं
    4. मुझे तुम भूल गए महाराज
      मैं भी हूँ बहुत घुटा महाराज
      मैं भी हूँ ब्लागर बहुत महान
      बहुत पछताओगे ! महाराज !

      उत्तर देंहटाएं
    5. सबसे मिल कर आइये
      फिर आकर सबको बताइये
      बहुत बढ़िया है मिलने जुलने का क्रम चलते रहना चाहिए...

      उत्तर देंहटाएं
    6. कुछ चित्र भी ले आईये जी, शुभकानमानये

      उत्तर देंहटाएं
    7. आ कर रिपोर्ट दिजिये.

      रक्षा बंधन की हार्दिक शुभकामनाएँ.

      उत्तर देंहटाएं
    8. Please visit my blog shinewithgayatri.blogspot.com you might like it like I like your's

      उत्तर देंहटाएं
    9. बहुत अच्छी प्रस्तुति---आभार

      उत्तर देंहटाएं

    आपके आने के लिए धन्यवाद
    लिखें सदा बेबाकी से है फरियाद

     
    Copyright (c) 2009-2012. नुक्कड़ All Rights Reserved | Managed by: Shah Nawaz