कृपया सावधान रहें

Posted on
  • by
  • प्रमोद ताम्बट
  • in
  • Labels:

  • देखिए क्या बदमाशी है, गधे के बच्चे मेरे नाम से मुझे ही फर्जी मेल भेज रहे हैं। एक फोटो में मेरा स्पेम फोल्डर दिख रहा है जिसमें 1 new photo on my Daily Flog और check out this photo on MyDailyFlog लिखा दिख रहा है, दूसरे फोटो में मेरे नाम से मुझे ही मेल भेजा गया है। दी गई लिंक को अगर मैने खेल लिया तो यह मेरे सारे कान्टेक्ट्स को मेरे नाम से यही मेल भेजेगा, और हो सकता है भेज भी दिया हो। फिर यही आपने भुलावे में आकर इसे खोल लिया तो यह आपके सारे कान्टेक्ट्स को आपके नाम से मेल भेज देगा। और इसकी इस बदमाशी को सिलसिला चलता रहेगा। इसलिए कृपया सावधान रहें। और ऐसे मेल्स को निर्ममता से डिलीट कर दें।

    2 टिप्‍पणियां:

    1. अरे क्यो खोलते हो इन बेकार के मेल्स को, ऎसे मेल सभी को आते है, मुझे भी मेरे ही नाम से दो चार मेल रोजाना आते है... कभी भी मत खोलो वो मेल जिन पर थोडी भी शक हो

      जवाब देंहटाएं
    2. सही कह रहे है राज जी, मैं तो चोरों के गधेपन को उजागर कर रहा था।

      प्रमोद ताम्बट
      भोपाल

      जवाब देंहटाएं

    आपके आने के लिए धन्यवाद
    लिखें सदा बेबाकी से है फरियाद

     
    Copyright (c) 2009-2012. नुक्कड़ All Rights Reserved | Managed by: Shah Nawaz