अब आप दे सकते है कसाब को फ़ासी !!

Posted on
  • by
  • शिवम् मिश्रा
  • in
  • Labels: ,

  • आपने भी सोचा होगा कि यदि हाथ आ जाए, तो मुंबई हमले के दोषी पाकिस्तानी आतंकी अजमल कसाब को फांसी पर चढ़ा दें। आप अपनी यह ख्वाहिश इंटरनेट के गेम 'हैंग कसाब' में पूरी कर सकते हैं। गेम में आप जितनी बार चाहें, उतनी बार कसाब को फांसी दे सकते हैं। हर बार फांसी देने पर प्वाइंट भी मिलेंगे। इंटरनेट पर यह गेम काफी लोकप्रिय हो रहा है।

    आनलाइनरियलगेम्स डाट काम पर 'हैंग कसाब' उपलब्ध है। वैसे यह गेम बहुत आसान भी नहीं है क्योंकि इसमें 'कसाब' फांसी पर चढ़ने से बचने की हरसंभव कोशिश करता है। फांसी देने में कामयाब होने पर खिलाड़ी को सौ प्वांइट मिलते हैं। गेम का समय एक मिनट है।

    गेम को बनाने वाले सेवनसी टेक्नोलाजी के प्रबंधक निदेशक मारुति शंकर कहते हैं, 'कसाब को फांसी कौन देगा? इस पर कई खबरें आ रही थी। सो, हमने फैसला किया क्यों न ऐसा गेम बनाया जाए, जिसमें हर भारतीय को आतंकी कसाब को फांसी देने और उस पर अपना गुस्सा उतारने का मौका मिले।'

    उन्होंने बताया कि इस गेम का प्रचार नहीं किया जा रहा है क्योंकि यह व्यावसायिक लाभ के लिए नहीं, बल्कि देशभक्ति की भावना से विकसित किया गया है। इस गेम के माध्यम से प्रतिदिन एक लाख लोग रोज कसाब को फांसी दे रहे हैं। इस गेम को कोई भी आनलाइन खेल सकता है।

    3 टिप्‍पणियां:

    1. नही यह ठीक नही, हम एक हरामी को हीरो बनाने की कोशिश कयो करे, नही हमे नही खेलना यह गेम. ओर देशभक्ति की भावना से नही व्यावसायिक लाभ के लिए बनाया गया है यह गेम
      धन्यवाद,

      उत्तर देंहटाएं
    2. अविनाश जी मेरा भी ऐसा मानना है कि ऐसी चीजों को हमें बढ़ावा नहीं देना चाहिए। कसाब ने जो गुनाह किया है। कानून उसे उसकी सजा देगा। इसे खेल मत बनाइए। मेरा अनुरोध्‍ा है कि कृपया इस पोस्‍ट को नुक्‍कड़ से हटा लें।

      उत्तर देंहटाएं
    3. इस तरह आप गुस्से के बम को लीक मत करिए
      ये बम कभी न कभी फटेगा जरूर . . .

      उत्तर देंहटाएं

    आपके आने के लिए धन्यवाद
    लिखें सदा बेबाकी से है फरियाद

     
    Copyright (c) 2009-2012. नुक्कड़ All Rights Reserved | Managed by: Shah Nawaz