![](https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEh2EabSsk9R_kqC2focSOG8tDlj04L-7uxxJK0O86hX1aDLY5QI1LjfiNtQqz6BBiGETGkmdQQ61SHQS6hMmhQm1IAgT_deWFApHulv9az3ObRu6oH6uHzG6L-ENZplr9yNf0lzZ1Boz56L/s200/a.jpg)
कस्ट देकर मारेंगे
कस्टमर केयर वाले
कह रहे हैं आज
सभी अखबार वाले
आप भी पढि़ए
पढ़ने से अधिक
रहिए सावधान
सतर्कता में ही
है बचाव
पढ़ लीजिए खबर
पूरी जनाब
अपने तक मत रखिए सीमित
इसे भेजिए सभी को असीमित
जिससे सभी ले सकें लाभ
अधिक न पढ़ सके
कस्टमरों पर इसका दुष्प्रभाव।
नहीं लगते थे
जवाब देंहटाएंजब पैसे
तब भी एक बार भी
नहीं किया फोन कस्टमर केयर को
अब करने का
भी कोई इरादा नहीं
सुना है वे करते हैं
केवल तसल्ली देने का काम।
कष्ट.....मर ...... और मरते वक्त केयर करने वाले ये लोग :) बढ़िया !
जवाब देंहटाएंकेयर विद फ़ेयर ....अब भटको हेयर एंड देयर....बुलशिट ..हू केयर....न अब कष्ट होगा न मर ...
जवाब देंहटाएंअजय कुमार झा
अब कष्ट को अपने तक ही सिमित रखना पड़ेगा।
जवाब देंहटाएंयानि नेक सलाह - कष्ट मर के यार से बात करने का कष्ट मत कर।
कस्टमर वह जो एक बार
जवाब देंहटाएंवास्तु या सेवा खरीदने की गलती करे
बाद में कास्ट पा-पा कर मरे