हरि शर्मा - नगरी-नगरी द्वारे-द्वारे: जोधपुर ब्लोगर मिलन मे जानिये कि कौन आये - द्वितीय किश्त - १४.०२.२०१०

Posted on
  • by
  • Hari Sharma
  • in
  • Labels:
  • पहली किश्‍त यह रही, न पढ़ी हो तो पढ़ लीजिए
    फिर आगे मिलने के‍ लिए सीढि़यां चढ़ लीजिए।


    इस पोस्ट मे मेरी कोशिश है कि मै इस ब्लोगर मिलन मे शामिल हुए ब्लोगर साथियो से आपको परिचित करवा दू. मेरे अधिकतर मित्रो का आग्रह रहा कि मै जल्दी से जल्दी इस ब्लोगर मिलन के समाचार आप तक पहुचा दू. सबसे पहले तो मै यहा स्पष्ट कर दू कि इस मिलन का कोई एजेन्डा नही था. यह सिर्फ़ एक कोशिश थी बिल्कुल अलग थलग पडे जोधपुर के ब्लोगरो से सम्वाद करने की. आदरणीय वकील साहब इसके प्रेरणा पुरुष बने और मै साधन. बाकी का काम अन्य ४ साथियो ने पूरा किया. इसी बीच एक बहुत ही परेशान करने बाली खबर मिली कि शोभना जी जिन्होने बहुत सार्थक सम्वाद करके सन्जय व्यास तक हमे पहुचाया, उन्होने ब्लोगिन्ग को छोडने का मन बना लिया और ऐसी पोस्ट व्लोग वाणी पर दिखी. सहसा मुझे विश्वास नही हुआ. मैने तुरन्त उन्हे एस एम एस किया कि अचानक क्या बात् हुई ? खैर शाम को उनसे जी टाक पर बात हुई और उन्होने सुनिश्चित किया कि वो जरूर आयेन्गी.

    वकील साहब से लगातर बात होती रही और सवेरे भी उन्होने पहुचते ही मुझे फोन किया. उन्हे वार कौन्सिल मे १२ बजे तक काम था सो मै ठीक १२ बजे उन्हे लेने पहुच गया. आशा के विपरीत अगर अच्‍छा लग रहा है यहां पर क्लिक करके पूरा पढ़ लीजिए
    हरि शर्मा - नगरी-नगरी द्वारे-द्वारे: जोधपुर ब्लोगर मिलन मे जानिये कि कौन आये - द्वितीय किश्त - १४.०२.२०१०

    0 comments:

     
    Copyright (c) 2009-2012. नुक्कड़ All Rights Reserved | Managed by: Shah Nawaz