इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल छोटे शहरों में : जागरण की तरंग में श्री अजय ब्रह्मात्‍मज

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल छोटे शहरों में
हरियाणा के यमुनानगर में पिछले महीने बल्कि आप पिछले साल भी कह सकते हैं, एक अंतरराष्‍ट्रीय ऐतिहासिक घटना घटित हुई। जिसका संज्ञान मीडिया ने लगातार लिया। इस संबंध में लगातार समाचार और आलेख अब भी प्रकाशित हो रहे हैं। वो घटना 24 दिसम्‍बर 2009 को प्रथम हरियाणा अंतरराष्‍ट्रीय फिल्‍म समारोह का आयोजन रहा। जिसका उद्घाटन प्रख्‍यात फिल्‍मकार श्री गौतम घोष ने किया।
इस संबंध में 4 जनवरी 2009 को दैनिक नई दुनिया की संडे मैग्‍जीन में प्रकाशित हुई है, जिसे लिखा है श्री विनोद भारद्वाज ने। इसके अतिरिक्‍त अभिव्‍यक्ति, सृजनगाथा, लेखनी, हिन्‍दी मीडिया जैसी इंटरनेट पत्र-पत्रिकाओं ने इस संबंध में खूब लिखा। शनिवार 10 जनवरी 2009 को राजस्‍थान पत्रिका दैनिक के बालीवुड परिशिष्‍ट में एक नई शुरूआत शीर्षक से एक सचित्र लेख भी प्रकाशित हुआ है।

इस संबंध में यदि आपके पास भी कोई लिंक हों तो सूचित करने का कष्‍ट करें। अथवा आपने किसी समाचार, पत्र-पत्रिका इत्‍यादि में इस बारे में पढ़ा सुना हो तो भी अवश्‍य बतलायें। आपके आभारी रहेंगे।

5 टिप्‍पणियां:

  1. मुझे समझ में नहीं आ रहा ,कि आप क्या कह रहे हैं। ज़रा खुलासा कीजिये।

    जवाब देंहटाएं
  2. आपका सहयोग चाहूँगा कि मेरे नये ब्लाग के बारे में आपके मित्र भी जाने,

    ब्लागिंग या अंतरजाल तकनीक से सम्बंधित कोई प्रश्न है अवश्य अवगत करायें
    तकनीक दृष्टा/Tech Prevue

    जवाब देंहटाएं
  3. गूगल सर्च में तो बाई डिफाल्‍ट स्‍वयंमेव ही सर्च में आ जायेंगे। हां चिट्ठाजगत, ब्‍लॉगवाणी इत्‍यादि पर जोड़ने होंगे। उसके लिए ब्‍लॉगवाणी के लिंक पर जाकर उनका ई मेल पता लेकर उन्‍हें ब्‍लॉग का नाम और यू आर एल मेल कर दें। चिट्ठाजगत में जोड़ने के लिए वहां पर जाकर रजिस्‍टर कर लें और लॉगिन करके वहां पर जब सबमिट करेंगे तो वे एचटीएमएल कोड देंगे, जिसे अपने ब्‍लॉग पर पोस्‍ट कर देना। इससे चिट्ठाजगत में ब्‍लॉग जुड़ जायेंगे। जैसे ही नई पोस्‍ट लगायेंगे तो वो ब्‍लॉगवाणी और चिट्ठाजगत पर खुद ही नजर आएगी।
    सस्‍नेह।

    जवाब देंहटाएं
  4. यह एक अच्‍छी शुरूआत है।

    जवाब देंहटाएं

आपके आने के लिए धन्यवाद
लिखें सदा बेबाकी से है फरियाद

 
Copyright (c) 2009-2012. नुक्कड़ All Rights Reserved | Managed by: Shah Nawaz